Bihar Election 2020: PM मोदी की बिहार में आज तीन रैलियां, जानिए कब और कहा होगी रैली

Bihar Election 2020: PM Modi’s three rallies in Bihar today, know when and where will be rally
बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए अब जंग ओर भी तेज होने जा रही है। आज शुक्रवार के दिन राज्य में दिग्गज नेताओ का चुनाव में जमावड़ा जमने जा रहा है। जिसमे देश के बड़े- बड़े नेता आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वोट मांगते हुए नज़र आएंगे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पहली बार बिहार में प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं तो वहीं बसपा प्रमुख मायावती भी आज भर में चुनाव के लिए रैली करेंगी। बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए अब केवल चार दिन बचे हैं।

बिहार के चुनावी दंगल में पीएम मोदी लगे अपनी एंट्री

जहा पहले बिहार में बीजेपी की ओर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह जैसे दिग्गज नेता मोर्चा संभाले हुए थे। वही अब बिहार में आज खुद पीएम मोदी प्रचार करने आ रहे हैं। भले ही एनडीए खुद नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ रही हो, लेकिन अभी भी उनके लिए सबसे बड़ा नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही है।

बताया जा रहा है की पीएम मोदी पूरे चुनाव में करीब डेढ़ दर्जन रैलियां करेंगे और आज पहले दिन तीन चुनावी रैलियों को ही संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की आज होने वाली सभाओं में नीतीश कुमार भी उनके साथ रहेंगे। आज होने वाली पीएम मोदी की रैलियां कुछ इस प्रकार हैं..

सासाराम: सुबह 10.30 बजे
गया: दोपहर 12.15 बजे
भागलपुर: दोपहर 02.40 बजे

Related Articles

Back to top button