भूपेंद्र सिंह चौधरी ने किया ये दावा, असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कही ये बड़ी बात

सांसद असदुद्दीन ओवैसी जनेऊ धारण करके राम नाम लगेंगे जपने

शामली. यूपी में होने वाले चुनाव को लेकर सभी दल कमर कस चुकी है। वही वार- प्रतिवार का सिलसिला भी शुरु हो चुका है। एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे है।  उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव  के बाद यूपी में बीजेपी की दोबारा सरकार बनने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी जनेऊ धारण करके राम नाम जपने लगेंगे। चौधरी ने शामली में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

फिर बनेगी योगी आदित्यनाथ की सरकार

चौधरी ने इस बयान के बारे में कहा, ‘मैंने सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि अगर आप प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बनवाते हैं तो एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जनेऊ धारण करते हुए नजर आएंगे और राम नाम का जाप करेंगे।’

जनेऊ धारण कर रहे हैं और एक मंदिर से दूसरे मंदिर घूम रहे

इस सवाल पर कि उन्हें आखिर क्यों लगता है कि ओवैसी ऐसा करेंगे, चौधरी ने कहा, ‘हम अपना एजेंडा आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे एजेंडे के मुताबिक अखिलेश यादव मंदिरों में जा रहे हैं और कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनेऊ धारण करके हर किसी को अपना गोत्र बता रहे हैं। यह हमारी विचारधारा का प्रभाव है जिसकी वजह से लोगों ने अपना-अपना एजेंडा छोड़ दिया है।’उन्होंने कहा, ‘जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते थे। अल्पसंख्यकों की बात करते थे। जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व को स्वीकार नहीं किया और न्यायालय में शपथ पत्र देकर कहा कि राम एक काल्पनिक पात्र हैं अब वही लोग जनेऊ धारण कर रहे हैं और एक मंदिर से दूसरे मंदिर घूम रहे हैं।

ओवैसी मुसलमानों से खुद को एक राजनीतिक ताकत

इस बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा ‘आखिर लोगों को हो क्या गया है। अगर कोई शख्स फुजूल का बयान देता है तो आप उस पर मेरी प्रतिक्रिया क्यों चाहते हैं? मैं ऐसे पागलपन भरे बयानों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।’ गौरतलब है कि ओवैसी की पार्टी ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। ओवैसी मुसलमानों से खुद को एक राजनीतिक ताकत के रूप में विकसित करने के लिए अपना एक नेतृत्व तैयार करने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button