भोजपुरी गाना ‘जियरा गाजर कईलू’ को मिले 51 लाख से ज्यादा व्यूज

 

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे और सुपर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के नए गाने ‘जियरा गाजर कईलू’ ने यूट्यूब पर लोकप्रियता प्राप्त की है। गाने ने 7 दिन में 51 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। गाने में रितेश पांडे की सिंगिंग और माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का है। जो दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। गाने में दोनों की जोड़ी एक दम जानदार, शानदार और धमाकेदार लग रही है। यही कारण है कि दर्शकों ने इसे भर-भर के प्यार लुटाया है।

गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि गाने को रोजाना दर्शक देख रहे हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव की जोड़ी कितनी पसंद आई है। गाने को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके लिए सभी भोजपुरिया दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। आगे भी हम दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक गाने लाने की कोशिश करेंगे।

वहीं, रितेश पांडे ने कहा कि मैंने पहली बार जब गाने के लिरिक्स सुने तो यह मेरे दिलों दिमाग पर छा गया और मैंने तुरंत ही गाने के लिए हां कर दी। इस गाने में मेरी को स्टार माही श्रीवास्तव हैं। जिनके साथ मैंने पहली बार काम किया है और उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद ही सुखद रहा है। हमने इस गीत को हंसी मजाक में कब शूट कर लिया, पता ही नहीं चला। हमारी जनता जनार्दन का बहुत बहुत शुक्रिया गाने को सफल बनाने के लिए।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘जियरा गाजर कईलू’ गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं। इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। इसकी परिकल्पना छोटन पांडेय की है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने की कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्य, एडिट पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

Related Articles

Back to top button