गोरखपुर में इस अनोखे अंदाज में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने समझाया नागरिकता कानून का अर्थ

गोरखपुर नागरिकता संशोधन का कानून के पक्ष में आज महानगर के चेतना तिराहे पर भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पवन यादव के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा संपर्क कर धारा 370, ट्रिपल तलाक, राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले और CAA के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा कर समर्थन के लिए 8866288662 नंबर पर मिस्ड कॉल कराकर उनका नाम पता मोबाइल नंबर निश्चित प्रोफार्मा पर भरवाया।

 

 

यह भी पढ़ें :अलीगढ़ में एक शादी समारोह में हुई गुंडागर्दी, हाथ में पिस्टल लेकर युवक ने फैलाई दहशत

 

1 फरवरी से 10 फरवरी तक नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के द्वितीय चरण के तहत आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नागरिकता देने का कानून है | इसमें किसी की नागरिकता छीनने का कोई भी प्रावधान नहीं है । विपक्षियों द्वारा केवल भ्रम की स्थिति पैदा कर समाज की एकता के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने वर्षों से चली आ रही इस जटिल समस्याओं का समाधान कराया तथा सबका साथ, सबका विकास एवं सबका विश्वास के नारे को चरितार्थ करते हुए समाज के सभी वर्गों के हित में अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं चलाईं।

 

यह भी पढ़ें :अलीगढ़ में एक शादी समारोह में हुई गुंडागर्दी, हाथ में पिस्टल लेकर युवक ने फैलाई दहशत

 

मीडिया प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव ने बताया कि इस अभियान का महानगर संयोजक अवधेश अग्रहरी को बनाया गया है तथा 10 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान के तहत भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा महानगर के अंतर्गत 20 हजार लोगों तक संपर्क कर मिस कॉल करा के तथा निश्चित प्रोफार्मा भर के समर्थन प्राप्त करने का लक्ष्य पूरा किया जाएगा।

इस दौरान अवधेश अग्रहरी, अविनाश राय, सत्येंद्र जायसवाल, हिमांशु श्रीवास्तव, उत्कर्ष सिंह, संजू यादव, मनोज सिंह, अनिल जायसवाल, प्रदीप निषाद, शिवम राय, प्रिंस जायसवाल, मंतोष सोनी, पंकज मिश्रा, अजय राज, प्रिंस यादव, विजीत गुप्ता, जयप्रकाश जयसवाल मौजूद रहे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button