राजस्थान में राहुल गांधी की यात्रा के दौरान लगे ये नारे, अशोक गहलोत पड़ सकते है मुसीबत में !

राहुल गांधी की यात्रा के दौरान रविवार को दूसरी बार लोगों ने सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की. झंडा हाथ में लेकर

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है. रविवार को दौसा जिले के काला खोह गांव से राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा की शुरुआत हुई. राहुल गांधी के साथ यात्रा में यहां काफी तादाद में लोग नजर आए. इस दौरान ऐसा वाकया भी हुआ, जो सियासी दृष्टि से राजस्थान की सियासत के लिए काफी अहम है.

 

राहुल गांधी की यात्रा के दौरान रविवार को दूसरी बार लोगों ने सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की. झंडा हाथ में लेकर यात्रा में चल रहे लोगों ने ‘हमारा नेता कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो’ के नारे लगाए.

 

इससे पहले भी दौसा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी हुई थी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जैसे ही राजस्थान के दौसा विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश किया वैसे ही दौसा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उनके आओ भगत के लिए मानो अपना दिल निकाल कर रख दिया. दौसा शहर की बात करें तो दौसा शहर की छतों पर सिर्फ लोग ही लोग दिखाई दे रहे थे. सड़कों पर लोग दिखाई दे रहे थे. साथ में लोग चल रहे थे. बच्चे बुजुर्ग महिलाएं उनके दीदार के लिए सुबह से ही इंतजार कर रही थीं.

Related Articles

Back to top button