भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने पकड़ा इस अभिनेत्री का हाथ , मच गई खलबली!

इस तस्वीर में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभिनेत्री पूनम कौर का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. 

राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों सुर्खियों में है. इसी यात्रा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद कर्नाटक बीजेपी की नेता प्रीति गांधी शनिवार को ट्रोल हो गईं. दरअसल इस तस्वीर में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभिनेत्री पूनम कौर का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

 

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रीति गांधी ने तंज कसते हुए कहा, अपने परदादा के पदचिह्नों पर चलते हुए. उनकी इस पोस्ट के बाद कांग्रेस पार्टी से जुड़े कई नेताओं ने उन पर निशाना साधा. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी बीजेपी नेता प्रीति गांधी को खूब खरी-खोटी सुनाई. इतना ही नहीं खुद पूनम कौर ने भी इस तस्वीर को लेकर उन्हें करारा जवाब दिया.

 

पूनम कौर ने प्रीति गांधी की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, यह अपमानजनक है. याद रखें प्रधानमंत्री ने नारीशक्ति के बारे में बात की थी. मैं फिसलकर लगभग गिरने वाली थी कि सर ने मेरा हाथ पकड़ लिया.

 

वहीं, गुजरात कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी नेता को नसीहत देते हुए कहा, आप बिना समय गंवाए तुरंत अपना इलाज करवाइए. आपकी यह मानसिक स्थिति आपके परिवार और पड़ोस के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकती है.

 

बता दें कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा देशभर में 3,570 किलोमीटर का सफर तय करेगी. कांग्रेस की यह यात्रा 12 राज्यों से होकर गुजरनी है. भारत जोड़ो यात्रा के जरिए वे न सिर्फ कांग्रेस की खोई जमीन तलाशने की कोशिश में जुटे हैं, बल्कि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी नया जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button