राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा की तारीफ करती नजर आई यह अभिनेत्री

राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा जो 7 अक्टूबर,2022 से शुरू हुई थी । वह आम जनता से बातचीत करते नजर आए इसके साथ बच्चों और वृद्ध महिलाओं का आशीर्वाद भी लेते नजर आए । उसी समय स्वरा भास्कर ने अपने ट्विट के जरिए भारत जोड़ों यात्रा को अपना सहयोग दिया है




उन्होनें अपने ट्विट में लिखा की व्यक्तिगत हमलों और अप्रभावी होने की लगातार आलोचना के बावजूद भी राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी के आगे झुके हैं और न ही सनसनीखेज राजनीति में । देश की स्थिति को देखते हुए, भारत जोड़ी जैसा प्रयास सराहनीय है ।



वही कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने स्वरा भास्कर की तारीख करी । स्वरा भास्कर का ट्विट बहुत तेजी से पढ़ा जा रहा है जहा लोगों ने भी राहुल गांधी और स्वरा भास्कर की तारीख करी है । इसके साथ लोग यह भी बोल रहे है की स्वरा भास्कर को यात्रा में उतरकर राहुल गांधी का सपोर्ट करना चाहिए ।



आपको बता दे कि 7 नवंबर,2022 को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले, 375 किलोमीटर में फैलेकर 19 विधानसभा और सात संसदीय क्षेत्रों को कवर करेगी । इसके साथ पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और तेलंगाना के कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्षों में से मोहम्मद अजहरुद्दीन राहुल गांधी की यात्रा में शामिल हुए थे ।

 

https://twitter.com/ReallySwara/status/1585971995690225664?t=IhdaBXvSOWkqkKEEZfAcsA&s=19

Related Articles

Back to top button