बरेली : BJP नेता के भाई और उनके दोस्त का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बरेली : यूपी के बरेली के आंवला में भाजपा नेता के सगे भाई और उसके पहलवान दोस्त का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनो दोस्त कल शाम बुलेट मोटरसाइकिल से घर से निकले लेकिन वापिस नही लौटे और आज दोनो की लाश बदायू रोड पर सड़क किनारे मिली। वही दोनो दोस्तों की मौत की खबर लगते ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया।

खाई में पड़ा शव और छानबीन करती पुलिस का ये नजारा आंवला थाना क्षेत्र के बदायू रोड स्थित कुंवरपुर गांव के पास का है, जहां देवी पुल के नीचे दो शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। दरअसल भाजपा के वरिष्ठ नेता एडवोकेट हरीश चौहान ने कल रात आंवला थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी कि उनका सगा भाई वीरेंद्र सिंह और उसका दोस्त विशाल जो की पहलवान भी है कल शाम बुलेट मोटरसाइकिल से निकले थे लेकिन दोनो काफी रात तक वापिस नही आये। उनके फोन की घण्टी भी लगातार बज रही है लेकिन फोन रिसीव नही हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने फोन की लोकेशन ट्रेस करके दोनो दोस्तो की तलाश शुरू की और आज शाम दोनो दोस्तो का शव देवी पुल के नीचे मिला। उनकी मोटरसाइकिल अलग पड़ी हुई थी। दोनो की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार वालों को लगी तो पूरे नगर में मातम पसर गया। वही इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि फिलहाल ऐसा लग रहा है की दोनो की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। पंचायतनामा करवाकर दोनो का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

फिलहाल दोनों दोस्तो की मौत कैसे हुई है, ये हत्या है या हादसा इसका पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। लेकिन पुलिस फिलहाल तो इसे हादसा ही मान रही है।

रिपोर्टर – जमशेद खान, बरैली

Related Articles

Back to top button