बैंक कैशियर के हमलावरों का नहीं लगा सुराग

रायगढ़, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र स्थित के ग्रामीण बैंक के कैशियर पर रुपए के लालच में उसपर कट्टे से हमला कर उसका कागजात से भरा बैंग लूट कर फरार होने वाले आरोपियों का घटना के एक दिन बाद भी आज सुबह तक सुराग नहीं लग सका।


पुलिस सूत्रों के अनुसार सीएमपीआईडी कालोनी में निवासरत विनोद कुमार, जो खम्हार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत हैं। विनोद कल सुबह धरमजयगढ़ से खम्हार ड्यूटी जा रहे थे।

ये भी पढ़े – नंदकुमार सिंह चौहान का निधन हम सब के लिए बड़ी क्षति: मिश्रा

इसी दौरान खम्हारडीह रोड पर मिरिगुड़ा के करीब अज्ञात बदमाश बाइक सवारों ने लूट के इरादे से उनकी पीठ पर गोली चला। गोली विनोद के कंधे में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कैशियर का कागजात से भरा हैंड बैग लूटकर फरार हो गए। लुटेरों को बैग में भारी मात्रा में कैश होने का अनुमान था।

इसी लिहाज से लुटेरों ने कैशियर पर तमंचे से फायरिंग कर कागजो से भरा बैग लूट कर भाग निकले। पुलिस के अनुसार दो बाइक पर सवार चार लोगों ने यह घटना को अंजाम दिया है और कापू की तरफ भागे है। पीड़ित अभी खतरे से बाहर है और सीएचसी में भर्ती है। पुलिस मौके पर है और आरोपियों की तलाश के लिए चारों तरफ नाकेबंदी की गयी है।

Related Articles

Back to top button