पटना: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर बागेश्वर बाबा का हुआ चालान

पटना ट्रैफिक पुलिस ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ राजधानी शहर की अपनी हालिया 4 दिवसीय यात्रा के दौरान नियमों का उल्लंघन करने के लिए चालान जारी किया है।

डीएसपी पटना ट्रैफिक पुलिस ने पुष्टि की कि बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलाने पर स्वयंभू संत का 1000 रुपये का चालान काटा गया है.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और भाजपा सांसद मनोज तिवारी को 13 मई को पटना हवाई अड्डे से पनाश होटल जाते समय मध्य प्रदेश पंजीकरण प्लेट के साथ एक एसयूवी की आगे की सीट पर बैठे देखा गया था।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और मनोज तिवारी का बिना सीट बेल्ट लगाए कार में साथ चलने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी।

उल्लेखनीय है कि बागेश्वर बाबा इन दिनों पांच दिनों की अवधि के लिए पटना में हैं. वह नौबतपुर मोहल्ले के तरेत पाली मठ में हनुमान कथा कर रहे हैं। बड़ी संख्या में उनके अनुयायी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं, जिससे सड़कों पर भारी अराजकता है।

सड़कों पर अत्यधिक भीड़ के कारण नौबतपुर की ओर जाने वाले संपर्क मार्गों में यातायात संचालन पटना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है. आयोजन स्थल से 25 किमी के दायरे में रहने वाले निवासी 13 मई से कठिन समय का सामना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button