बीजेपी नेता कैलाश विजवर्गीय ने अरविंद केजरीवाल की जीत का श्रेय दिया हनुमान जी को, केजरीवाल से कर डाली ये बड़ी मांग !

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़ी थी। हनुमान मंदिर गए थे। जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के ऐसा करने पर बहुत विवादित बयान भी दिए थे। वहीं मनोज तिवारी ने भी अरविंद केजरीवाल पर विवादित बयान दिए थे। ऐसे में। अब बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अरविंद केजरीवाल की जीत के बाद ट्वीट कर कहा है कि अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदर्सोंसहित शैक्षणिक संस्थानों में भी ज़रूर हो।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा:” अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई ! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे❓

बता दें कि हनुमान जी पर दिल्ली विधानसभा में बहुत राजनीति की गई। आखिर तक इस मुद्दे पर राजनीति की गई। वहीं अब जब चुनाव आम आदमी पार्टी ने जीत किया है और केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली के सीएम बनने जा रहे हैं तो बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान देते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

 

https://youtu.be/SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button