लखीमपुर खीरी मे आया बदायूं गैंगरेप जैसा मामला , दो दलित किशोरियों का शव पेड़ पर लटका मिला !

साल 2014  मे उत्‍तर प्रदेश के बदायूं जिले में  जो हुआ उसके बाद से सूबे के कानून व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। उठे भी क्‍यों ना पूरे मामले में तीन पुलिसकर्मियों को आरोपी जो बनाया गया है

साल 2014  मे उत्‍तर प्रदेश के बदायूं जिले में  जो हुआ उसके बाद से सूबे के कानून व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। उठे भी क्‍यों ना पूरे मामले में तीन पुलिसकर्मियों को आरोपी जो बनाया गया है। जब 2 नाबालिक युवतिओ के साथ गैंerगरेप कर उनका शव पेड़ से लटका दिया गया था , तब सत्ता मे बैठी समाजवादी पार्टी को लोगों ने घेरे मे लिया था !

अब वैसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के लखिमपुरी खीरी से आई है जहा 2 नाबालिक युवतियों का शव रैप के बाद पेड़ से लटका हुआ मिला !

दरअसल  लखीमपुर  खीरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक गन्ने के खेत में रहस्यमय हालत में दलित दो नाबालिक किशोरियों के शव पेड़ से लटके मिले जिसकी जानकारी मिलते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वही सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।
दरअसल घटना लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कोतवाली क्षेत्र के तमोलीन पुरवा का बताया जा रहा है, जहां पर है बुधवार की देर शाम तक गांव निवासी दो दलित नाबालिग किशोरियों का शव गन्ने के खेतों के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ दिखाई दिया, वही परिजनों की मानें तो दोनों बहनों को मारकर लटकाने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया गया है । फिलहाल घटना की पूरी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन मैं फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । उधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया, और भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने लगातार प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते नजर आए उधर आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह लगातार ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं और जल्द से जल्द इस मामले की पूरी तहकीकात कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने की बात कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button