BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर कही ये बड़ी बात

बलिया. बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार सुरेंद्र सिंह के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच गठबंधन को लेकर अमर्यादित बयानबाजी की है. बीजेपी विधायक ने सपा सुभासपा गठबंधन को ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’ की संज्ञा दी है. साथ ही ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसे कर दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है.

सपा से गठबंधन पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राजभर पवित्र गंगाजल से नहाकर पोखरे में नहाने गए हैं. अखिलेश यादव और ओपी राजभर ‘चोर-चोर मौसेरे भाई हैं.’ उन्होंने कहा कि दो चोर माल के बंटवारे को लेकर लड़ जाएंगे. सुरेंद्र सिंह के इस बयान के बाद सियासी बखेड़ा भी खड़े होने के आसार हैं.

सपा से गठबंधन पर हमला
बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सपा और सुभासपा के गठबंधन पर बयान देते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसे से की, जबकि सपा मुखिया अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को चोर लुटेरा बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन ओमप्रकाश राजभर का संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है. उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश रजभर पवित्र गंगाजल से नहाकर पोखरे में नहाने गए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और ओपी राजभर चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. दो चोर माल के बंटवारे को लेकर लड़ जाएंगे.

Related Articles

Back to top button