Bigg Boss OTT 2: ग्रैंड फिनाले में अविनाश सचदेव और फलक नाज़ का रोमांटिक डांस हुआ वायरल

फलक और अविनाश फिनाले में एक्शन भरा रोमांटिक डांस परफॉर्म करा।

कंट्रोवर्शियल रियलीटी शो बिग बॉस ओटीटी को अगले कुछ घंटो बाद ही अपना विनर मिल जाएगा। एल्विश यादव अभिषेक मल्हान पूजा भट्ट बेबिका ध्रुव और मनीषा रानी में से कोई एक शो की ट्रॉफी ले जाएगा। ग्रैंड फिनाले में काफी कुछ खास होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 की आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए कई स्पेशल परफॉर्मेंस दी जाएंगी।

फिनाले में देखने को मिलेगी रोमांटिक परफॉर्मेंस
‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के साथ ही कुछ अन्य सिलेब्रिटीज की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। ग्रैंड फिनाले में टोनी कक्कड़ परफॉर्म करेंगे। मनीषा रानी के साथ उनके डांस की एक क्लिप वायरल हुई है। इसके अलावा जद हदीद, अकांक्षा पुरी, जिया शंकर जैसे एक्स कंटेस्टेंट्स भी परफॉर्मेंस देंगे।

फलक और अविनाश फिनाले में एक्शन भरा रोमांटिक डांस परफॉर्म करेंगे। ये दोनों ‘ये जवानी है दीवानी’ पर डांस करने वाले हैं। इनके डांस की एक झलक सामने आ चुकी है।

बेबिका और पूजा की होगी जुगलबंदी
इस वाक्य में बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट वक्ता हैं। ये दोनों ‘कोई आए तो ले जाए’ गाने पर फॉर्म करने वाली हैं। उधर, अभिषेक मल्हान फिनाले से पहले हॉस्पिटलाइज हो गए हैं। इसलिए उनके फाइनल में फॉर्म भरना मुश्किल हो गया।

Related Articles

Back to top button