इस साल के आखिरी में फिर से अखिलेश ने याद दिलाया सरकार के तीन गलत फैसले ?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साल के आखिरी में एक बार फिर से केंद्र सरकार के तीन गलत फैसलों को याद दिला दिया है अखिलेश यादव ने कहा है कि वह जनता कभी नहीं भूल सकती जिसकी वजह से जनता को कष्ट सबसे ज्यादा झेलना पड़ा है.

क्या नोटबंदी की वजह से काला धन वापस आ गया

क्या जीएसटी की वजह से व्यापार आसान हो गया

क्या अचानक लॉक डाउन की वजह से करोना चला गया

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के तीन गलत फैसलों को लेकर एक बार फिर से केंद्र सरकार को और जनता को याद दिलाया है कि यह केंद्र सरकार के तीन गलत फैसलों की वजह से जनता को सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. अखिलेश यादव ने यह भी कहा है कि जब बिना बताए लॉकडाउन किया गया था तो जनता पैदल हजारों किलोमीटर चली थी कितने लोगों की जान चली गई उस वक्त समाजवादी पार्टी ने मांग की थी कि सरकार के पास 90000 बसे हैं और इन सभी बसों को मदद में लगाया जाए जिससे किसी भी नागरिक को पैदल ना चलना पड़े मगर सरकार ने नहीं लगाया और सरकार ने एक भी बस नहीं चलने दी और लोगों को पैदल चलने दिया.

अब इसके बाद भाजपा सरकार पर कौन भरोसा करेगा और आने वाले समय में जनता ने मन बना लिया है. भाजपा सरकार जाएगी इसके साथ साथ अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि अब सरकार जो तीनों कानून लाई है उस कानून पर भी कोई भरोसा नहीं कर रहा है. किसान को तो पता है यह कानून पूरी तरीके से उसके लिए गलत है मगर आम इंसान को भी अब इसकी जानकारी हो गई है कि यह कानून गलत है और इस कानून पर कोई कैसे भरोसा कर सकता है ना तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर

Related Articles

Back to top button