अशोकनगर : प्रशासन भाजपा का एजेंट बन न करे काम, 10 के बाद 11 तारीख हमारी होगी: कांग्रेस

अशोकनगर। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं कांग्रेस के पूर्व विधायक ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भाजपा के एजेंट बनकर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई न करें, आगामी 10 के बाद 11 तारीख कांग्रेस की होगी और पूरा हिसाब बसूल किया जाएगा। यह बात गुरुवार को गंज बासौदा से कांग्रेस विधायक निशंक जैन एवं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए संयुक्त रूप से कही।

कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा मनमानी पूर्वक कांगे्रस के विरुद्ध भाजपा के इशारे पर कार्य कर रहा है। शहरयार खान का कहना है कि प्रशासन द्वारा बुधवार को कांग्रेस के झंडे उतारने की भेदभाव पूर्व कार्रवाई की गई जबकि भाजपा के झंडों की तरफ ध्यान नहीं दिया गया। उनका कहना था कि अगर कांग्रेस नियम विरुद्ध काम करे तो बखूबी कार्रवाई की जाए पर भाजपा के इशारे पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

पूर्व विधायक निशंक जैन ने कहा कि पुलिस वाले भी अपनी वर्दी का सम्मान रखकर कार्य करें। कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक ने आगामी 11 अक्टूबर को अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन के बारे में बताते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आमसभा पूर्ण रूप से कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button