अशोक गहलोत बोले पार्टी में भाईचारा बरकरार, लेकिन बीजेपी ने की सरकार गिराने की कोशिश

राजस्थान की सियासत में एकदम रुख पलट लिया है। जहां राजस्थान की राजनीति सचिन पायलट की नाराजगी से एकदम उलट पलट हो गई थी वह अब बदल सी गई है। सचिन पायलट ने बगावती रुख दिखा दिए थे लेकिन अब सचिन पायलट को मना लिया गया है और आज ही वह राजस्थान वापस भी आ जाएंगे। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बड़ा बयान दिया है उन्होंने अब कहां है की पार्टी में सब ठीक है कोई भी विधायक उनका साथ छोड़कर नहीं गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी में भाईचारा बरकरार है। 3 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है जो सभी विवादों को सुलझाएगी। बीजेपी की ओर से सरकार गिराने की कोशिश की गई लेकिन हमारे विधायक एक साथ हैं और एक भी व्यक्ति हमें छोड़कर नहीं गया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि इनकम टैक्स और सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है धर्म के नाम पर राजनीति को भड़काया जा रहा है। लेकिन हमारी सरकार 5 साल पूरा करेगी पर अगले चुनाव में जीत भी दर्ज करेगी। अशोक गहलोत ने कहा कि आज मैं मुख्यमंत्री हूं ऐसे में नाराज विधायकों को मनाने की जिम्मेदारी मेरी ही है जब तक जिंदा हूं उनका अभिभावक रहूंगा।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीन निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की। यह विधायक सचिन पायलट गुट में थे इससे पहले सोमवार को भी पायलट गुट के विधायकों से उन्होंने मुलाकात की थी। बता दें कि यह पूरा ड्रामा तक खत्म हुआ है जब सचिन पायलट राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिले। अब कांग्रेस में सब कुछ ठीक होता हुआ दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button