अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कही ये बड़ी बात, जानिए क्या

हम कांग्रेस-बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करना चाहते हैं- ओवैसी

सहारनपुर. यूपी में  होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो गई हैं। वही चुनाव में एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर एक अहम बयान दिया है। शनिवार को सहारनपुर के बेहट विधानसभा में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए गठबंधन के मुद्दे पर ओवैसी ने अखिलेश को आड़े हाथ लेते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “हम कांग्रेस-बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करना चाहते हैं  अखिलेश यादव से AIMIM से गठबंधन पर कहा कि ओवैसी पर इल्ज़ाम लगते हैं।

मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती

उन्होने कहा कि 60 साल से हम पर कभी आतंकवाद, फिरकपरस्ती का इल्जाम लगा।  सुन लो अखिलेश मुझे तुमसे किसी सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि 11 फीसद तुम यादव हो, 19 फीसद मुस्लिम हैं। तुम अगर सीएम बने तो मुसलमान के वोट की खैरात से बने हो।”  असद्दुदीन ओवैसी ने अखिलेश यादव से चुनावी गठबंधन को लेकर कहा अक्सर लोग कहते हैं ओवैसी अलायंस नहीं करना चाहते। हम तो अलायंस चाहते हैं। अब अगर कोई हमको नीचे गिराएगा और कहेगा इन पर इल्ज़ाम लगते हैं। मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती।

 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

उन्होने कहा अलायंस टीवी कैमरा पर नहीं बोला जाता। लेकिन उन्होंने अनाप शनाप आरोप लगाए। इलज़ाम हम पर ही लगता है।” बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश यादव पर हमलावर हैं। वो बीजेपी के साथ साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को लगातार मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाकर घेर रहे हैं। ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है। जिसके लिए ओवैसी लगातार शोषित, वंचित समाज सम्मेलन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button