आर्यन खान ने अपने फैंस को किया कन्फ्यूज, बाहर आते ही डिलीट की इंस्टाग्राम DP

नई दिल्ली: आर्यन खान (Aryan Khan) जमानत मिलने के बाद जेल से अपने घर ‘मन्नत’ वापस आ चुके हैं. उनकी वापसी के दौरान मन्नत के बाहर फैंस ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. लेकिन, अब आर्यन खान ने बाहर निकलने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी डिलीट कर दी है. आर्यन खान के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फैंस अब कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया है. आर्यन खान के फैंस इंतजार कर रहे थे कि शायद वो कुछ पोस्ट करें लेकिन उन्होंने ऐसा अब तक कुछ भी नहीं किया है.

आर्यन खान अधिक सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं. 2013 से लेकर अब तक उन्होंने महज 23 पोस्ट किए हैं. कभी-कभी ही ऐसा मौका आता है जब आर्यन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हैं. वहीं, आर्यन खान के जेल में जाने के बाद से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) या गौरी खान (Gauri Khan) भी सोशल मीडिया से लगातार दूर हैं. खुद सुहाना खान भी लगातार इंस्टाग्राम से गायब हैं. अब उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान और उनका परिवार वापस पहले की तरह नॉर्मल हो जाएं.

फैंस अभी भी शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर नजर आते हैं. जमानत मिलने के बाद शनिवार को जब आर्यन खान वापस मन्नत पहुंचे थे तो शाहरुख खान के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया है. आर्यन खान अभी महज 23 साल के हैं और अभी पढ़ाई कर रहे हैं. लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं लेकिन अब तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है.

शाहरुख खान पहले भी बोल चुके हैं कि उनके बच्चे जिस फील्ड में चाहें जा सकते हैं. ये उनकी मर्जी है कि वो बॉलीवुड में जाना चाहते हैं या नहीं. लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. सुहाना खान की भी बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें लगातार आती रहती हैं.

खबरें तो यहां तक आईं थी करण जौहर सुहाना खान के लिए ग्रैंड डेब्यू प्लान कर रहे हैं. सुहाना पहले भी शॉर्ट मूवी में एक्टिंग टैलेंट दिखा चुकी हैं. अब ऐसे में सुहाना या आर्यन आगे क्या करते हैं इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button