अनुष्का ने विराट कोहली संग शेयर की रोमांटिक photos, जाने क्यों प्रियंका की आँखों में आए आंसू

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अकसर अपने अंदाज को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने पति का 32वां जन्मदिन शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया था। हाल ही में अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इस फोटो को लेकर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा की आंखों में उन दोनों को देखकर आंसू आ गए। फोटो के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शन ने भी लोगों का काफी ध्यान खींचा है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इन रोमांटिक तस्वीरों में वह और विराट कोहली (Virat Kohli) एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अपनी एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा उन्हें किस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। विराट और अनुष्का का फोटो में काफी क्यूट लग रहा है। वहीं, दोनों की फोटो देख प्रियंका चोपड़ा ने टियरी इमोजी और हार्ट शेप इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया।

बता दें कि बीते दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 32वां जन्मदिन बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया है। जन्मदिन पर विराट कोहली ने तलवार से केक काटा तो वहीं वहां मौजूद टीम मेंबर ने उनके चेहरे और बालों पर बुरी तरह से चॉकलेट केक लगा दिया था। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं। अगले साल जनवरी महीने में दोनों के घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है और साथ ही अनुष्का शर्मा इन दिनों विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए दुबई में मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button