अनुराग कश्यप और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा साल्यान की आई सामने चैट्स , खुले कई राज़

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया मोड़ देखने को मिल रहे हैं। ड्रग विवाद में तो पहले ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की जा चुकी है। लेकिन इस बीच अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर सुशांत की मैनेजर संग अपनी वाट्सऐप चैट शेयर की है। इस चैट के जरिए यह पता चल रहा है कि सुशांत शायद डायरेक्टर संग काम करना चाहते थे। बता दें की ये चाट सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा साल्यान की हैं।

अनुराग कश्यप सुशांत की मैनेजर संग लंबे समय से व्हाट्सप्प टच में थे। एक्टर की मौत से पहले भी उनकी बात हुई थी और 14 जून को भी दोनों की बातचीत देखने मिली है। अब अनुराग ने सोशल मीडिया पर उन चैट को शेयर किया है। वे लिखते हैं- मैं माफी चाहूंगा कि मैं ऐसा कर रहा हूं, लेकिन सुशांत के मरने से तीन महीने पहले की ये चैट है। ये सुशांत के मैनेजर संग की चैटस है,जो की 22 मई की है ,अनुराग यह , ये सच है मैं सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहता था,लेकिन मेरे अपने कारण थे।

सुशांत की मैनेजर संग अनुराग की बातचीत

वायरल चैट में सुशांत की मैनेजर अनुराग से पूछ रही है कि अगर एक्टर के लिए कोई बेहतरीन फिल्म हो… . वे लिखती हैं की – मुझे पता है कि आप ये सब पसंद नहीं करते हैं। लेकिन फिर भी मैं चाहूंगी कि आप सुशांत को अपने दिमाग में रखे, अगर उसके लायक कोई फिल्म हो तो। अब इस पर अनुराग जवाब देते हुए लिखते हैं- उनके साथ काम करने में बहुत परेशानी है। मैं तो उन्हें पहले से जानता हूं। जब उन्होंने फिल्मों में कदम नहीं रखा था और जब उन्होंने काय पो छे की थी।

Related Articles

Back to top button