एक और हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में हुआ ढ़ेर

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में बुधवार को प्रतिशोध में एक हिस्ट्री-शीटर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी जिसके चंद घंटों के भीतर पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी हत्यारा भी मारा गया।

पुलिस ने बताया कि यह घटना पनरुती के पास कुमिदियनकुप्पम में हुयी। फल की दुकान चलाने वाले और सात साल पहले सतीश कुमार की हत्या के प्रमुख आरोपी हिस्ट्री-शीटर वीरा की मंगलवार की रात 10 सदस्यीय गिरोह ने गला रेतकर हत्या कर दी। वीरा की हत्या कृष्णा ने करायी जो सतीश का चचेरा भाई था।

वीरा जब अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था तभी गिरोह ने उसका रास्ता रोका तथा गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। गिरोह ने उसके धड़ को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया तथा उसके सिर को सतीश के घर के सामने फेंक दिया।

कुड्डालोर जिले के पुलिस अधीक्षक एम श्री अभिनव ने कहा कि सूचना मिलने पर विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने वीरा की हत्या में शामिल गिरोह के चार सदस्यों को चंद घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस पर उप निरीक्षक दीपन ने आत्मरक्षा में गोली चलायी जिसमें कृष्णा वहीं ढेर हो गया।

आज सुबह जब चार गिरफ्तार लोगों में शामिल कृष्णा को वीरा ही हत्या में प्रयोग में लाये गये हथियार की बरामदगी के लिए घटनास्थल पर लागया गया तो उसने दरांती से उप निरीक्षक दीपन के हाथ और टखने पर हमला कर दिया।

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button