कश्मीर मे एक और हिन्दू की गोली मारकर हत्या, बीजेपी के इस नेता ने अमित शाह से की ये मांग?

हर दिन एक कश्मीरी हिंदू की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है

हर दिन एक कश्मीरी हिंदू की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। कश्मीर के मौजूदा हालात की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक।भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कश्मीर में लक्षित हत्याओं की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट में लिखा कि अमित शाह को खेल मंत्रालय दिया जाना चाहिए। लक्ष्य हत्याओं की बढ़ती संख्या का लक्ष्य हिंदू रहे हैं। आज एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई

कश्मीरी हिंदू की गोली मारकर हत्या- Crime News

स्वामी ने ट्वीट किया कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन के बावजूद हर दिन एक कश्मीरी हिंदू की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इसलिए अमित शाह के इस्तीफे की मांग करना जरूरी हो गया है। उन्होंने खेल मंत्रालय को देने के लिए लिखा क्योंकि आजकल क्रिकेट में बहुत रचनात्मकता है।

82 वर्षीय सुब्रमण्यम स्वामी हार्वर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक हैं। उन्हें एक विद्वान राजनेता और अर्थशास्त्री माना जाता है। वह हमेशा अपने मुखर और कुछ विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं। चाहे राम जन्मभूमि हो या नेशनल हेराल्ड का मामला। जहां तक ​​जम्मू-कश्मीर की बात है तो वे अपने प्रमुख बयानों से न सिर्फ विदेश नीति पर बहस कर रहे हैं, बल्कि जिस पार्टी से जुड़े हैं, उसकी सरकार भी संकट में डाल रहे हैं।मिली जानकारी के अनुसार कश्मीर के मौजूदा हालात की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई है जिसमें कश्मीर के हालात पर चर्चा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button