अंकिता लोखंडे को सफेद साड़ी में देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद….

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है, जिन्हें देखकर फैंस के जहन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गईं। इन तस्वीरों में अंकिता सफेद रंग की साड़ी पहने हुये हैं और इसके साथ ही अंकिता ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है और माथे पर टीका लगाये हुये दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा-‘कैसे खुश रहा जाए।
सोशल मीडिया पर जहां अंकिता की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। वहीं अंकिता का यह लुक देखकर फैंस के जहन में सुशांत की यादें ताजा हो गईं और उन्होंने अंकिता की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए इसका जिक्र भी किया। एक यूजर ने लिखा-‘ये तो वहीं साड़ी है,जिसे पहनकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ आप स्टेज पर आईं थी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-‘ ये साड़ी सुशांत की फेवरेट साड़ी होगी।’
सुशांत और अंकिता की जोड़ी टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक थी। दोनों को साथ में जी टीवी के मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता में देखा गया था। दोनों ने एक दूसरे को छह साल तक डेट किया और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद सुशांत का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा था। 14 जून,2020  को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। हालांकि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। वहीं अंकिता भी सुशांत के निधन के बाद से उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़ी हैं।

Related Articles

Back to top button