अनिल राजभर ने किसान आंदोलन को लेकर कह दी ये बात, जानकर होंगे हैरान

बहराइच  उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने किसान आंदोलन को पूरी तरह राजनीति से प्रेरित बताते हुये कहा कि अपने स्वार्थ के लिये आंदोलन को शह दे रहे विपक्ष को लंबे समय तक इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। राजभर ने रविवार को कहा कि देश मे किसानों के नाम पर जो आंदोलन हो रहा है, वह राजनीति से प्रेरित है। किसानों आन्दोलन के बीच से कुछ लोग पकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते है। लाल किले की प्राचीर पर चढ़ कर तिरंगे का अपमान किया जाता है।

उन्होने कहा कि जिन लोगो ने राजनीति में अपनी जमीन खो दी है, वो लोग आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में अपना आपा खो बैठे है। श्री मोदी का विरोध करते करते वो लोग देश का विरोध करने लगे, ये उनको अंदाज नही लगा। आज पूरा देश देख रहा है। विपक्ष को लंबे समय तक इसका खामयाजा भुगतना पड़ेगा ।

ये भी पढ़ें-प्रवीण और निषाद को स्वर्ण, भारत ने जीते इतने पदक

जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि पंजाब में बहुत से किसान मोदी सरकार के बनाये बिल के समर्थन में खड़े है। हरियाणा में बहुत से किसान संगठन है जो किसान बिल के साथ है । पंजाब और हरियाणा के 11 लाख किसान अपनी जमीन पर किसानी कर रहे हैं। 99 फीसदी किसान कृषि कानून के समर्थन में है। एक प्रतिशत लोग सिर्फ विरोध कर रहे है और देश के खिलाफ साजिश कर रहे है।

उन्होने कहा बिल को जमीन पर उतरने दो। पहले अगर सही नही होगा और किसानो को लाभ नही होगा। किसान सरकार को सबक सिखा देगा। जनता से बड़ी कौन सी अदालत है।

Related Articles

Back to top button