गुस्साई पत्नी ने पति के दोस्तों पर चला दी गोलियां

पति-पत्नी के झगड़े होना आम बात है, लेकिन कभी-कभी तकरार काफी बढ़ जाती है और आपराधिक कदम पर आकर रुकती है. ऐसा ही हुआ है ब्राजील के एक कपल के साथ. यहां दोनों के बीच झगड़े की वजह से एक अन्य लड़की की मौत हो गई है. दोस्तों के साथ बैठे पति की टेबल पर पत्नी ने गोली चला दी और वह गोली सीधे जाकर साथ बैठी युवती को लगी. युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. यह पूरा मामला सीसीटीवी  में कैद हो गया है.
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला ब्राजील के तियांगुआ  का है. गुरुवार को यहां एक कपल के झगड़े ने गंभीर रूप ले लिया. दरअसल,31 वर्षीय डायेन राफेला डी सिल्वा रॉड्रिगेज का पति अपने दस्तों के साथ एक बार में बैठा था. इसी टेबल पर 26 साल की जाएन बटिस्टा बारो भी थीं. रॉड्रिगेज अचानक अंदर पहुंचीं और टेबल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में एक गोली सीधे बारो के सिर में लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
इस हमले में एक 24 साल का युवक भी घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. कैमरे में दिख रहा है कि रॉड्रिगेज बाइक पर दूसरे व्यक्ति के साथ पहुंचती है. इसके बाद वो हाथ में क्रीम हैंडबैग लेकर बार में दाखिल होती है. वीडियो में दिख रहा है कि गोलीबारी करन के बाद महिला का पति उससे बंदूक छीनने की कोशिश करता है. रिपोर्ट के अनुसार, यह साफ नहीं है कि बंदूक क्या हुआ.

Related Articles

Back to top button