Andrew Symonds Death: एंड्रयू साइमंड्स को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

क्रिकेट के इस शानदार ख‍िलाड़ी की खेल के मैदान के साथ बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा

रविवार की सुबह क्रिकेट प्रेमियों को हैरान करने वाली रही. ऑस्ट्रेल‍िया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन (Andrew Symonds Death) का खबर जब लोगों ने सुनी तो हर कोई दंग रह गया. 46 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. एंड्रयू साइमंड्स एक कार हादसे (Andrew Symonds dies in a car accident) का श‍िकार हुए. उनके आकस्मिक निधन पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है. क्रिकेट के इस शानदार ख‍िलाड़ी की खेल के मैदान के साथ बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा. इसलिए बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके निधन पर सोशल मीडिया (Social Media) पर शोक जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एंड्रयू साइमंड्स के असामयिक निधन (Andrew Symonds Death) ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है. बॉलीवुड के उनके प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भावभीनी श्रद्धांजलि (Bollywood celebrities pay tribute to Andrew Symonds  ) दे रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने ट्विटर पर उन्हें याद करते हुए शोक व्यक्त किया है.

फरहान अख्तर ने दी श्रद्धांजलि

फरहान अख्तर ने एंड्रयू साइमंड्स की एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए दिल टूटने की एक श्रृंखला में RIP #AndrewSymonds…एक शानदार प्रतियोगी जो अपने दिन पर, किसी भी खेल को अपने सिर पर ले सकता है .. परिवार के प्रति संवेदना.’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

Andrew Symonds, Andrew Symonds Died, Andrew Symonds Death, Andrew Symonds dies in a car accident, Bollywood celebrities pay tribute to Andrew Symonds, Social Media, Viral News, एंड्रयू साइमंड्स, एंड्रयू साइमंड्स को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि, एंड्रयू साइमंड्स का बॉलीवुड नाता

अर्जुन रामपाल ने जताया शोक

एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी एंड्रयू साइमंड्स का एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘ये बहुत दुखद है. दुखद समाचार, एंड्रयू साइमंड्स की घातक कार हादसे में निधन की खबर से जागा. उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना. Andrew Symonds, Andrew Symonds Died, Andrew Symonds Death, Andrew Symonds dies in a car accident, Bollywood celebrities pay tribute to Andrew Symonds, Social Media, Viral News, एंड्रयू साइमंड्स, एंड्रयू साइमंड्स को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि, एंड्रयू साइमंड्स का बॉलीवुड नाता

Related Articles

Back to top button