” कभी कभी में सोचता हूं मोह माया छोड़ पंडित बन जाऊ ” क्या आपका ये सोचना सही है?

" कभी कभी में सोचता हूं मोह माया छोड़ पंडित बन जाऊ " क्या आपका ये सोचना सही है ?

अक्सर जब इंसान अपनी रोज की जिंदगी से हताश या परेशान होता है तो वो सुकून की ओर दौड़ता है । कभी कभी कुछ लोगो के काम के देख की इसका काम कितना आसान है , काश में भी यही कर लूं, ये सोचता है । हमारे भारत देश में ये अल्फाज बहुत ही आम है की ” कभी कभी में ये सोचता या सोचती हूं की सब कुछ छोड़ पंडित बन जाऊ” ।

लेकिन क्या आपको पता है की आपका पंडित बनना आपके लिए ही कितना बुरा हो सकता है ? तो जरूर पढ़े ये आर्टिकल।

मुंबई के अंधेरी से हटना सामने आए है की एक महिला ने अपनी जीवन में हो रही परेशानियों के उपाय के लिए एक पंडित से मदद की उम्मीद लगाई थी । जैसे की आपको बता दे की महिला की परेशानी रोज रोज अपने पति के होने वाले झगड़े थी।

खबर के अनुसार मुंबई पुलिस ने एक पंडित और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । मामला अंधेरी का है । दरअसल अंधेरे में एक छोटा सा चार लोग परिवार रहता है जिसमे 39 उमर का व्यापारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी और दो बच्चो के साथ रहता है ।

पति पत्नी में कई दिनों से पैसे को लेकर लड़ाई झगडे चल रहे था । जिसकी वजह से पत्नी परेशान हो कर पंडित के पास इसका समाधान लेने पहुंची थीं। खबर के मुताबिक लड़ाई की कई वजह थी दरअसल मलिका का किसी और पुरुष के साथ भी संबंध था जो के आपसी बात चीत के चलते खत्म हो गया था ।

महिला अपने पति से पैसे और नाजायज संबंध होने के तानों की वजह से लड़ाई झगडे से परेशान हो चुकी थी । महिला में अपने पहले प्रेमी के मदद से ही पंडित से मुलाकात की ओर उससे इस परेशानी से निकालने को कहा ।

पंडित ने इस परेशानी से उससे निकालने के लिए उससे करीब करीब 59लाख रूपियो की चपत लगा दी । महिला ने अपने पैसे जेवर सब पंडित को उपाय के लिए दे दिए । बताया जा रहा है की पंडित ने काले जादू की मदद से महिला से इतना पैसा वसूला है ।

घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस ने पंडित व उस प्रेमी को गिरफ्त में ले लिया है किया महिला और पंडित के बीच का दलाल उसका पहला प्रेमी था ।

Related Articles

Back to top button