क्रूज ड्रग्स केस:आर्यन ने पूछा- जुगाड़ हो सकती है, अनन्या ने कहा- अरेंज कर दूंगी

NCB को शक वे गांजे की बात कर रहे थे

अनन्या पांडे को आज भी NCB ऑफिस बुलाया गयागुरुवार को उनसे करीब सवा दो घंटे हुई थी पूछताछ

आर्यन खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या के बीच हुई चैट की कुछ डिटेल सार्वजनिक हुईं हैं। इसमें आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकती है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। गुरुवार को NCB ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या ने जवाब दिया कि वे सिर्फ मजाक कर रही थीं। NCB को शक है कि यह दोनों ड्रग्स (गांजे) के बारे में बात कर रहे थे।

यह भी पता चला है कि NCB ने जैसे ही पूछताछ शुरू कि अनन्या रोने लगीं। इसके बाद उन्हें पानी दिया गया और पूछताछ शुरू हुई थी। अनन्या से आज फिर पूछताछ होनी है। उन्हें 11 बजे NCB ऑफिस बुलाया गया था। हालांकि, वे अभी तक नहीं पहुंची हैं।

अनन्या से गुरुवार को भी हुई थी पूछताछ
इससे पहले गुरुवार को उनसे सवा दो घंटे की पूछताछ की गई थी। अनन्या गुरुवार को तय समय से दो घंटे की देरी से शाम 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं थी और करीब 6 बजकर 15 मिनट पर अपने पिता चंकी पांडे और वकील के साथ NCB ऑफिस से बाहर निकली थीं।​​​​

क्रूज ड्रग्स केस में NCB ने एक और ड्रग पैडलर को देर रात 3 बजे पकड़ा है। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी अभी दिखाई नहीं गई है। कहा जा रहा है कि आर्यन के पास से रिकवर ड्रग चैट में भी इसका नाम है। इसलिए संभवतः अनन्या के सामने उसे बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

अनन्या से पूछे गए यह 10 सवाल

आपका नाम, उम्र, पता, व्यवसाय क्या है और क्या आप आर्यन को जानती हैं?अगर हां, तो आप आर्यन को कब से और कैसे जानती हैं और आपकी आखिरी बार आर्यन से बातचीत कब हुई और क्या हुई?क्या आपने आर्यन को कभी ड्रग्स लेते और खरीदते हुए देखा?क्या आपने इसके अलावा बॉलीवुड पार्टीज में किसी और को ड्रग्स लेते देखा है?क्या आपको इस बात की जानकारी है कि चरस गांजा ये सभी बैन ड्रग्स हैं?आर्यन खान ड्रग्स लेते हैं या वो कभी ड्रग्स ले चुके हैं, क्या ये आपको पता है?आपके और आर्यन के बीच कभी ड्रग्स को लेकर कोई बातचीत हुई ?क्या आपने खुद कभी ड्रग का सेवन किया या खरीदा है?क्या आप ऐसे किसी शख्स को जानती हैं जो ड्रग्स मुहैया करवाता है?आर्यन से हुई इस वाली व्हाट्सऐप चैट पर आपको क्या कहना है?

अनन्या और आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त किए गए
अनन्या से आज फिर आर्यन के वॉट्सऐप चैट दिखाकर सवाल किए जा सकते हैं। NCB आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट की जांच कर रही है। उनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त कर लिए गए हैं। बता दें NCB ने गुरुवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अनन्या पांडे के पाली हिल वाले फ्लैट पर सर्चिंग की थी। इसके बाद अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया। NCB अधिकारियों ने उनके घर से एक लैपटॉप, फोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए हैं।

अनन्या से गुरुवार को महिला अफसर की मौजूदगी में पूछताछ की गई। इस दौरान अधिकारियों ने उनसे जेल में बंद आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की। अनन्या के लिए सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की गई थी। NCB अधिकारी समीर वानखेड़े भी उनसे पूछताछ कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक अनन्या से यह भी पूछा गया कि आर्यन के साथ आप भी ड्रग्स लेती थीं या नहीं? सूत्रों ने कहा कि NCB ने उनसे पूछा था कि ‘क्या वह चैट में सामने आए नामों में से किसी और को जानती हैं।’ एजेंसी ने उनसे पूछताछ की और पूछा कि ‘क्या वह किसी और को जानती हैं जिसे मुंबई क्रूज मामले में गिरफ्तार किया गया है।’

अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी करीब सवा 2 घंटे तक NCB ऑफिस में रहे।

अनन्या ही नहीं कई स्टार किड्स NCB की रडार पर
NCB के करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के टच में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी NCB के रडार पर हैं। आर्यन के साथ इनके चैट भी मिले हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आर्यन ने इनसे ड्रग्स को लेकर कोई बात की थी या नहीं। NCB के हाथ आर्यन के जो चैट्स लगे हैं, वे काफी पुराने हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि इनमें से एक ने देश भी छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक, ये सभी आर्यन के साथ एक वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा हैं। आने वाले समय में NCB इन्हें भी पूछताछ के लिए समन कर सकती है।

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी
मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को फिर से झटका लगा है। मुंबई की स्पेशल NCB कोर्ट ने आर्यन, अरबाज समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत में को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। आरोपियों को इस बार न तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग जरिए और न ही शारीरिक रूप से कोर्ट में नहीं पेश किया गया था।

26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
इस बीच, आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। 23 वर्षीय स्टार किड इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button