क्या वाकई रिटायर हो जायेंगे बिग बी? दिया ये सन्देश

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फ़िल्मी जगत में 50 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में उनके सभी फैंस उन्हें अगले और 50 सालों तक देखने की कामना कर रहे थे। हालाँकि सभी का सपना टूटता सा नज़र आ रहा है। बढ़ती उम्र के साथ बढ़ रही परेशानियों के चलते बिग बी रिटायर होने के बारे में सोच रहे हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने एक ब्लॉग में किया।

इन दिनों अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूट करने के लिए मनाली पहुंचे हुए हैं। वहां पहुंचने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में अमिताभ ने लिखा, ‘मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर मुझे गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे। यहां रोड में बहुत अच्छे नहीं हैं कमरे और वातावरण भी अलग है। मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा.. मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं। ये एक मैसेज है।’

कई फिल्मो में नज़र आएँगे बिग बी

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग खत्म करने के बाद अमिताभ ने मनाली का रुख किया। वहां वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का क्लाइमेक्स शूट करने गए हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएँगे। इस फिल्म को डायरेक्टर अयान मुखर्जी बना रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास झुंड, गुलाबो सि‍ताबो, बटरफ्लाई (कन्नड़), एबी आणि सीडी (मराठी), उयरनधा और चेहरे में काम कर रहे हैं।

बता दें कि सदी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अमिताभ फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से लगातार बिना किसी ब्रेक काम कर रहे हैं। हालाँकि उम्र के साथ साथ उन्हें सेहत को लेकर परेशानियां बढ़ने लगी है। कुछ दिन पहले उन्हें तीन दिनों के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालाँकि उनकी सेहत फिलहाल बेहतर है।

Related Articles

Back to top button