खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान पर भड़के शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष एम मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी और उसके नेताओं की ‘दिमाग खराब हो गया है।’
यह देखते हुए कि पीएम मोदी का दुनिया भर में बहुत सम्मान के साथ स्वागत किया जाता है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह के बयानों से लोगों को भड़का नहीं सकती है, क्योंकि पीएम के लिए समर्थन उतना ही बढ़ेगा, जितना वे उन्हें गाली देंगे।

शाह ने कहा”कांग्रेस में मुद्दों की कमी है। पिछले नौ वर्षों में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है, उन्होंने भारत को समृद्ध बनाने के लिए काम किया है, उन्होंने भारत के बुनियादी ढांचे को मजबूत किया है, और उन्होंने भारत की सीमाओं को सुरक्षित बनाया है। जहां भी मोदी जी दुनिया भर में जाते हैं, वहां लोग ‘मोदी-मोदी’ के नारों के साथ उनका स्वागत करते हैं,”

धारवाड़ जिले के नवलगुंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे (मल्लिकार्जुन खड़गे) कहते हैं कि हमारे नेता (पीएम) मोदी, जिनका पूरा विश्व सम्मान और स्वागत करता है, एक जहरीले सांप की तरह हैं। मैं आपसे पूछना चाहता हूं, क्या कर सकते हैं।” आप कांग्रेस पार्टी को चुनाव में विजयी बनाते हैं, जिसने मोदी की तुलना एक जहरीले सांप से की है? वही कांग्रेस नारा देती है ‘मोदी तेरी खबर खुदेगी’, सोनिया गांधी कहती हैं ‘मौत का सौदागर’, प्रियंका गांधी कहती हैं ‘नीची जाती के लोग’ जाति), और वह ( खड़गे) ‘विशेला सांप’ (जहरीला सांप) कहते हैं। कांग्रेस के लोग, आप अपना दिमाग खो चुके हैं। आप मोदी को कितना भी गाली दें, कमल खिलेगा।
पीएम मोदी को गाली देकर कांग्रेस कर्नाटक के लोगों को भड़का नहीं सकती है, उन्होंने आगे कहा, और कहा कि, “यदि आप मोदी को गाली देंगे, तो उनके लिए समर्थन बढ़ेगा।”

चुनावी राज्य कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने गुरुवार को पीएम मोदी की तुलना एक जहरीले सांप से की,जैसे ही विवाद शुरू हुआ, उन्होंने बाद में स्पष्ट करने की मांग की कि उनकी टिप्पणी प्रधानमंत्री के लिए नहीं बल्कि सत्तारूढ़ भाजपा के लिए थी।
शाह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्रियों में, पीएम मोदी एकमात्र ऐसे पीएम हैं, जिनका जन्म एक गरीब परिवार में एक चायवाले के बेटे के रूप में हुआ, शाह ने कहा कि आज उच्च पद संभालने के बाद, वह करोड़ों लोगों की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “कांग्रेस हमेशा गरीबी हटाओ की बात करती है, लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।”

Related Articles

Back to top button