अमित शाह ने लखनऊ से जन जागरण अभियान में विपक्ष पर साधा निशाना, कहा विपक्ष देश तोड़ने का कर रहा है काम

देश के गृहमंत्री अमित शाह आज लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जन जागरण अभियान पर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान हमेशा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विपक्ष भ्रम फैला रहा है लेकिन वह देश को तोड़ने का भी काम कर रहा है और यही वजह है जिसके कारण हम जन जागरण अभियान कर रहे हैं।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जब कश्मीर से लाखों कश्मीरी पंडितों को भगा दिया गया था तो इनका मानवाधिकार कहां गया था। जिसको विरोध करना है कर ले लेकिन नागरिकता संशोधन कानून वापस नहीं होगा।

साथ ही देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि संसद के सत्र में जब हमारी सरकार पर लाइट थी तो राहुल बाबा एंड कंपनी विरोध में काम काम कर रही थी। इस मुद्दे पर भ्रम फैलाया जा रहा है कि इस कानून में मुसलमानों को नागरिकता नहीं दी जाएगी। वही गृह मंत्री अमित शाह लगातार कांग्रेस को चुनौती दे रहे हैं और कह रहे हैं की विपक्ष का कोई भी नेता चर्चा करने के लिए तैयार है तो हम भी चर्चा के लिए तैयार हैं। आज भी लखनऊ में अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपका कोई भी नेता नागरिकता संशोधन कानून पर चर्चा के लिए तैयार है तो हमारी तरफ से भी स्वतंत्र देव सिंह चर्चा के लिए तैयार हैं।

इतना ही नहीं गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा कान खोलकर सुन ले कि उनकी पार्टी की वजह से ही भारत माता के दो टुकड़े धर्म के आधार पर हुए हैं। पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में पिछले कई वर्षों से अल्पसंख्यकों की संख्या में भारी कमी आई है ऐसे में वह लोग कहां गए ?” इसका जवाब गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी से मांगा है।

Related Articles

Back to top button