चुनावी माहौल की गर्मा गर्मी में गृह मंत्री अमित शाह का पारा हुआ हाई।

चुनावी माहौल की गर्मा गर्मी में गृह मंत्री अमित शाह का पारा हुआ हाई।

पूरे देश भर में इस वक्त सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच में चुनाव को लेकर घमासान युद्ध चल रहा है। चुनाव के गर्मा गर्मी में सभी नेता अपनी जी जान से मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में ही गृह मंत्री अमित शाह की तीखी आवाज के चलते नज़र में लगातार बने हुए है। दरअसल आपको बता दें एक निजी चैनल जिसका नाम आजतक है जिसमें  एक कार्यक्रम पंचायत गुजरात में अमित शाह को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान एंकर के पूछे गए कुछ सवालों पर अमित शाह के दिए गए जवाब काफी चर्चा में है । आपको बता दें कि अमित शाह ने एंकर राहुल कंवल के कई सवालों के जवाब दिए हैं।

कार्यक्रम में एंकर ने जब अमित शाह से पूछा “क्या आपके मन में मुख्यमंत्री बनने की ख्वाहिश है?”  तो इस पर गृह मंत्री ने कहां “क्यों नया बखेड़ा शुरू कर रहे हो”।  उसके बाद एंकर ने यह बोला कि “सच यह है कि अधिकतर नेता ऐसे हैं जिनके मन में मुख्यमंत्री बनने की ख्वाहिश होती है तो क्या आपको भी मन में कोई मंशा है “?.

इस पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा मैंने आपका कुछ बिगाड़ा है मैं अच्छा वाला भला अपना काम कर रहा हूं क्यों इस तरह का नया बखेड़ा खड़ा कर रहे हो । ” साथ ही गृहमंत्री ने यह भी कहा की “वैसे आपके बोलने से बखेड़ा शुरू नहीं होगा। क्योंकि मेरी पार्टी और जनता भी मानती है कि ऐसा असंभव है।”

इसके बाद ही  अमित शाह ने एंकर से कहा कि “अभी आप चैनल में न्यूज एडिटर हैं, आपको कोई एंकर बना दे तो बनोगे क्या? बस इतनी सी बात आपको समझ में नहीं आती तो क्या कर सकता हूं।”  जिसके उत्तर में एंकर ने कहा कि “मतलब आपको लगता है कि आप ऊपर निकल गए हैं, आप सीएम बनाते हैं?”

जिस पर अमित शाह ने कहा कि “ऐसा कुछ नहीं होता, ऊपर नीचे कुछ नहीं होता है। मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में देश का गृह मंत्री बनना सौभाग्य की बात है।”

 

 

Related Articles

Back to top button