अमित शाह का दावा बंगाल में 200 सीटे आएंगी भाजपा के खाते में

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021की तैयारियों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बीरभूम जिले के शांतिनिकेतन में विश्व भारती विश्वविद्यालय जाएंगे, जहां वह रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि देंगे। बोलपुर में रोड शो करेंगे और एक बाउल गायक के परिवार के साथ दोपहर का भोजन करेंगे।

अमित शाह का बीरभूम में श्यामबती से भी मिलने का कार्यक्रम है। इस बीच अमित शाह ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया, बैठक में बंगाल इकाई के पदाधिकारी, विभिन्न राज्यों के मंत्री, जो राज्य में चुनाव प्रचार में जुटे हैं, और पर्यवेक्षकों के साथ बैठक कीं । बैठक में यह निर्देश दिया गया कि उन लोगों का क्या करना है और कैसे चुनाव की तैयारी करनी है।

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, अमित शाह का बंगाल दौरा बढ़ेगा। अभी महीने में दो दिन रह रहे हैं। बाद में तीन दिन तक रहेंगे और चुनाव के समय एक सप्ताह तक बंगाल में रहेंगे। बता दें कि अमित शाह शुक्रवार की रात को कोलकाता पहुंचें हैं। शनिवार को मेदिनीपुर में उनका व्यस्तम कार्यक्रम रहा। मेदिनीपुर के कॉलेज मैदान की जनसभा में शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट के 11 एमएलए, एक एमपी और बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि शामिल हुए। अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा 200 से अधिक सीटों के साथ बंगाल में सरकार बनाएगी और यह तो अभी शुरुआत है। चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेले रह जाएंगी।

Related Articles

Back to top button