हिंदूवादी नेता ने अमित जानी ने जेएनयू के छात्र शरजील इमाम का सर काटने पर रखा एक करोड़ का इनाम

हिंदूवादी नेता अमित जानी ने जेएनयू के छात्र शरजील इमाम का सिर काटने पर एक करोड़ का इनाम रख दिया है। इस पर एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरी का कहना है कि शरजील अंडर ग्राउंड हो गया है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। एसएसपी ने कहा कि शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए अलीगढ़ से दो टीमों को रवाना कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस के साथ हम समन्वय कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

शरजील इमाम का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें इन्होंने भड़काऊ भाषण देते हुए हिंदुस्तान से असम को अलग करने की बात की थी।

हिंदूवादी नेता अमित जानी ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि गद्दार ए वतन क्यों अशफाक उल्ला खान और ब्रिगेडियर उस्मान की रूह को भी शर्मिंदा कर रहा है, जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है | मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपया देने की घोषणा करता हूं, ये वो गद्दार हैं जिनकी वजह से देश में हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत की दीवार खड़ी है | उन्होंने फेसबुक पोस्ट के साथ शरजील का एक वीडियो भी शेयर किया है | इसमें शरजील लोगो को सेना और सरकार के खिलाफ भड़का रहा है और नॉर्थ ईस्ट को भारत से अलग करने की बात कर रहा है। शरजील के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज है और अलीगढ़ पुलिस गिरफ्तारी की कोशिश में लगी हुई |

Related Articles

Back to top button