निधन की अफवाहों के बीच अमर सिंह ने कहा “टाइगर अभी ज़िंदा है”, ट्विटर पर पोस्ट की वीडियो

पूर्व समाजवादी नेता अमर सिंह इस समय सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे हैं। लेकिन हाल फिलहाल में उनके निधन होने की खबर सोशल मीडिया पर फैल रही है। लोगों का कहना है कि अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया है उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ले ली है। इसी बीच अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट इन सारी खबरों पर विराम लगा दिया है। अमर सिंह ने अस्पताल से ही एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं अब भी जीवित हूं। मेरे निधन की खबर गलत फैलाई जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अभी यमराज ने नहीं बुलाया है।

 

अमर सिंह ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सिंगापुर से में अमर सिंह बोल रहा हूं त्रस्त हूं, व्याधि से लेकिन संत्रस्त नहीं हूं, हिम्मत बाकी है, जोश बाकी है, होश भी बाकी है। हमारे शुभचिंतक और मित्र यह बड़ी तेजी से फैला रहें हैं की यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा इलाज चल रहा है और मां भगवती की इच्छा हुई तुम्हें दुगनी ताकत से वापस आऊंगा और आप लोगों के बीच में आऊंगा। जो भी हूं आपका हूं अच्छा हूं तो बुरा हूं तो।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे वे तमाम मित्र जो हमारी मृत्यु की कामना कर रहे हैं वह ये कामना छोड़ दे। हरदम मृत्यु हमारे द्वार को खटखटाती हैं। एक बार हवाई जहाज से गिर गया था तो यमराज ने स्वीकार नहीं किया। उन तमाम अफसरों के मुकाबले इस बार तो बिल्कुल स्वस्थ हूं बिल्कुल सचेतन हूं।

उन्होंने कहा कि “हमारे डॉक्टर कहते हैं कि हमारा मस्तिष्क किसी 10 साल के बच्चे से ज्यादा सक्रिय हैं। फिर भी अपने सारे शुभ इच्छकों को जो हमारी मृत्यु की खबर बुरी तरीके से फैला रहे हैं, प्रसारित कर रहे हैं उन्हें कोटि-कोटि धन्यवाद।”

Related Articles

Back to top button