आलिया-रणबीर की आज होगी हल्दी, ‘वास्तु’ में पहुंचने लगे मेहमान, दीपिका ने किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन ने Ranbir-Alia को खास अंदाज में दी शादी की बधाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 7 फेरे (Ranbir-Alia Wedding) लेकर प्यार के इस रिश्ते को पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने वाले हैं। आज दूल्हा बनकर रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को लेने पहुंचेंगे। इस शादी का इंतजार आलिया और रणबीर के फैंस को ही नहीं बल्कि दोनों परिवारों को बेसब्री था. शादी की तारीख को लेकर जबरदस्त कन्फ्यूजन बना हुआ था, लेकिन 13 अप्रैल की रात दूल्हे राजा की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस पर मेहर लगा दी और बता दिया कि शादी आज यानी 14 अप्रैल को होने वाली है।

11 बजे शुरू होगी हल्दी सेरेमनी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का परिवार वास्तु अपार्टमेंट पहुंच चुका है. खबर है कि यहां पर हल्दी सेरेमनी की तैयारी चल रही है। 11 बजे से आलिया-रणबीर को हल्दी लगाई जाएंगी।

सोनी राजदान और शाहीन भट्ट भी पहुंचीं ‘वास्तु’

वहीं, कन्या पक्ष से आलिया की मां सोनी राजदान और बड़ी बहन शाहीन भट्ट शादी में शामिल होने के लिया वास्तु पहुंच गई हैं।

रिद्धिमा के साथ ‘वास्तु’ में पहुंचीं नीतू कपूर

बेटे की शादी के लिए नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ रणबीर कपूर के अपार्टमेंट के बाहर नजर आईं. एक-एक करके दूल्हा और दुलहन का परिवार वास्तु अपार्टमेंट पहुंच रहा है. अब से कुछ ही देर में आलिया और रणबीर के हल्दी सेरेमनी शुरू होने वाली है।

अमिताभ बच्चन ने Ranbir-Alia को खास अंदाज में दी शादी की बधाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की शादी (Ranbir-Alia Marriage) से पहले ही उन्हें करण जौहर (Karan Johar) से लेकर संजय दत्त (Sanjay Dutt) समेत कई स्टार शादी की बधाई भी दे चुके हैं। वहीं, अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस स्टार कपल को शादी के पहले बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कपल को खास अंदाज में बधाई दी है।

आलिया भट्ट को एक बार फिर विदा करेंगी मां

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज सोनी राजदान (Soni Razdan) दूसरी बार विदा करेंगी. ये सोच आप हैरान हो गए हैं क्या? अगर हां तो हम आपको बताते हैं कि कब सोनी राजदान ने अपने बेटी को इससे पहले शादी कर विदा किया था। 4 साल पहले सोनी राजदान अपनी बेटी आलिया को दुल्हन बनाकर विदा कर चुकी हैं।  लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि तब वो रील लाइफ थी और अब रीयल लाइफ में ऐसा होने जा रहा है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट लेंगे आज सात फेरे, दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट

आलिया-रणबीर के मेहंदी और संगीत सेरेमनी वाले दिन यानि 13 अप्रैल को निर्देशक अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘केसरिया तेरा इश्क’ का टीजर रिलीज कर फैंस को सरप्राइज दिया था। ये वीडियो, एक तरह से कपल की शादी की घोषणा थी। जिसके जरिए अयान ने कपल को उनकी शादी बधाई दी। दीपिका ने भी रणबीर-आलिया के रोमांटिक टीजर को लाइक किया है।

Related Articles

Back to top button