ट्रोलर्स के निशाने पर अली गोनी का परिवार:यूजर्स ने की उनकी बहन पर निगेटिव बातें, एक्टर बोले- खबरदार जो मेरे परिवार को यहां घसीटा

टी.वी एक्टर अली गोनी सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़क गए। साथ ही उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने की बात भी कह दी। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने अली की बहन इल्हाम गोनी और उनके परिवार को लेकर आपत्तिजनक बातें करनी शुरू कर दीं। जब अली को इस बारे में पता चला तो वो भड़क गए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यूजर्स को खूब खरी खोटी सुनाई।

अली ने सोशल मीडिया यूजर्स को सुनाई खरी खोटी

अली ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैंने कुछ अकाउंट्स देखे जो मेरी बहन को गालियां दे रहे थे और उसके बारे में नेगेटिव चीजें बोल रहे थे। मैं पहले चीजों को नजरअंदाज कर देता था..पर यह कुछ ऐसी चीज है जिसे नजरअंदाज नहीं कर सकता। खबरदार जो मेरे परिवार को यहां घसीटा। मैं अभी बहुत गुस्से में हूं और अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं।”

जैस्मीन ने भी लोगों से शांत होने की अपील की

अली ने फिर एक पोस्ट किया और लिखा, “मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से दूर जा रहा हूं..आप सभी लोगों को ढेर सारा प्यार। मित्रों अलविदा।” अली के साथ बिग बॉस 14 में दिखाई देने वाली जैस्मीन भसीन ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और लोगों से शांत होने की अपील करते हुए पोस्ट में लिखा, “मैं न तो किसी को दोष दे रही हूं और न ही किसी को गलत समझ रही हूं। बस आप सभी से रिक्वेस्ट है कि पॉजिटिव और शांत रहें। जब हम टॉक्सिसिटी का जवाब नहीं देते हैं,तो यह खुद ही मर जाती है। अगर आप मुझसे प्यार करते हो तो आप प्यार फैलाओगे, बस प्यार करो।”

इल्हाम ने भी ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

अली गोनी हाल ही में जैस्मिन भसीन और अपनी बहन व जीजा जी के साथ छुट्टियां मनाने गोआ गए थे। जहां अली सबके साथ जैस्मिन का बर्थडे मनाने में बिजी थे, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अली की फैमिली और बहन के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करनी शुरू कर दीं। यह देख जैस्मिन ने भी सोशल मीडिया पर अली और उनकी बहन इल्हाम का बचाव किया। खुद इल्हाम ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

Related Articles

Back to top button