अक्षय कुमार ने फनी में दी पत्नी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्विंकल खन्ना डांस करती व गाना गाती हुई नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की पत्नी व अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना का आज 48वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को फनी अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्विंकल खन्ना डांस करती व गाना गाती हुई नजर आ रही हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-”जब आप दूसरे दिन मेरे लाइव प्रदर्शन को याद कर खुश हो सकते हैं, तो मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं, लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए और हैप्पी बर्थडे टीना।’

फैंस अक्षय के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रिया देते हुए ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प रही है। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर की मैगजीन की शूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को देखते ही अक्षय उनपर फिदा हो गए थे। फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने परिवार की सहमति से 17 जनवरी,2001 को शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल ने फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे आरव और नितारा है। ट्विंकल खन्ना इन दिनों लेखन कार्य में सक्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।ट्विंकल के फैन फॉलोइंग लाखों में है।

Related Articles

Back to top button