फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर चोटिल हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को अपने स्टंट खुद करना पसंद है।  अभिनेता वर्तमान में टाइगर श्रॉफ के साथ स्कॉटलैंड में बड़े मियाँ छोटे मियाँ की शूटिंग कर रहे हैं, और हमें विशेष रूप से पता चला है कि कुमार ने खुद को घायल कर लिया है, हालांकि शुक्र है कि यह बहुत गंभीर नहीं है क्योंकि वह शूटिंग जारी रखे हुए हैं।

“अक्षय टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे है, उन्हे चोट तब लगी जब वह स्टंट कर रहे थे। अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हुए हैं,” एक सूत्र ने बताया, “हालांकि एक्शन वाले हिस्सों को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है, लेकिन अक्षय अपने क्लोज-अप के साथ बाकी की शूटिंग जारी रखे हुए हैं, ताकि इसमें कोई देरी न हो।
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, ने स्कॉटलैंड जाने से पहले मुंबई, भारत में अपना पहला शेड्यूल पूरा किया।

इस महीने की शुरुआत में, जफर ने फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “वास्तविक स्थान पर वास्तविक स्टंट शूट करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है। गन्स – टैंक – कार और लाइव विस्फोट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तकनीकी और एक्शन क्रू में से एक है।

Related Articles

Back to top button