Bollywood : फिल्मी पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते अक्षय कुमार, जाने क्या है इसके पीछे की वजह

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ (laxmii) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर भले दर्शकों की तरफ से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला लेकिन सोशल मीडिया (social media) पर उनकी किरदार की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं साल में तीन से चार फिल्में करने वाले अक्की बाकी सितारों से काफी अलग हैं।

जहां एक तरफ बॉलीवुड सितारे पार्टी उसके शौकीन और दूसरी तरफ अक्षय कुमार को पार्टी करना पसंद नहीं। दरअसल, इन दिनों सोशिया मीडिया अक्षय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा अक्षय पर इल्जाम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो कपिल शर्मा के शो का है जहां वे अक्षय से कहते हैं कि यह अफवाह है के आप पार्टियों में नहीं जाते हैं क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी?

इसपर अक्षय हंसते हुए कहते हैं कि हां यह अफवाह सच है। बता दें कि अक्षय सुबह जल्दी उठना पसंद करते हैं और यही वजह है उन्हें शूटिंग में नाईट शिफ्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं। अक्षय ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें उनकी नींद से बेहद प्रेम हैं इस वजह से वह बॉलीवुड पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते क्योंकि वह देर रात तक चलती है।

वहीं अक्षय की इस रूटीन की वजह से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी उनके साथ काम करना नहीं चाहते। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने अक्षय के साथ किसी भी फिल्म में काम क्यों नहीं किया। शाहरुख ने कहा था कि ‘हम दोनों का रहन सहन काफी अलग है। अक्षय सुबह जल्दी उठना पसंद करते हैं और मैं देर रात तक जगता हूं। ऐसे में जब अक्षय का उठने का समय होता है तब तो मैं सोने जा रहा होता हूं।’

शाहरुख ने आगे कहा कि ‘अगर हमने कभी कोई फिल्म साथ में की तो हम सेट पर कभी मिल नहीं पाएंगें क्योंकि मैं रात में काम करना पसंद करता हूं लेकिन अक्षय इसके विपरीत हैं। हालांकि बाद में शाहरूख ने अक्षय के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।

Related Articles

Back to top button