विदशों में लोगों का दिल जीत रही है अक्की की ‘लक्ष्मी’, जानिए कितनी की कमाई

मुंबई, बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘लक्ष्मी’ को भारत में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 9 नवंबर को रिलीज किया गया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यूज मिले थे।

भारत के अलावा फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, न्यू जीलैंज, फिजी, पापुआ न्यू गिनी और यूएई के थिअटर्स में रिलीज किया गया। भले ही भारत में फिल्म ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो लेकिन विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचा दिया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर बताया है कि यूएई में ‘लक्ष्मी’ ने रिलीज होने के बाद 1.46 करोड़ का बिजनस किया है। इसी तरह फिल्म ने अब तक फिजी में 17.16 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, पापुआ न्यू गिनी में 18 हजार और न्यू जीलैंड में 42.38 लाख का बिजनस किया है। वैसे भारत में भी ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

ये भी पढ़े – तापसी पन्नू ने जज को लगाई फटकार, रेप के आरोपी से पूछा था- शादी करोगे?

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ने फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाया है जिसके भीतर एक किन्नर की आत्मा आ जाती है। अक्षय के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा और मनु ऋषि मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है।

Related Articles

Back to top button