पीएम की अपील पर अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रात 9 बजे प्रकाश अपील को लेकर विपक्ष हमलावर है। विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार हालातों को सुधारने की बजाय ऐसी फालतू अपील कर रही है। इसी कड़ी में समाडवादी पार्टी के अध्क्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर शायराना अंदाज में मोदी और योगी पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादाव ने ट्वीट किया कि न पर्याप्त टेस्टिंग किट है, न हेल्थ केयर्स वर्कर्स पर अपने बचाव के लिए पर्याप्त उपकरण हैं और न ही गरीबों और जरुरतमंदों के लिए खाने का पर्याप्त इंतजाम है। आज की स्थिति को देखते हुए ये सबसे बड़ी चुनौती है। इसके बाद अखिलेश यादव ने कुछ लाइन्स लिखी। सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर, कौन पा सका है बाहर के उजाले।

अखिलेश यादव का इशारा कहां था ये सभी भलीभांति जानते हैं। आज रात प्रधानमंत्री मोदी ने 9 बजे 9 मिनट जनता से अपने घर की छत पर दीया लेकर रौशनी दिखाने की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा था कि दिया नहीं होने पर टॉर्च, फोन की लाइट दिखाइए। इसी पर विपक्ष सवाल उठा रहा है कि देश में महामारी से लड़ने के लिए पर्याप्त साधन नहीं है लेकिन प्रधानमंत्री ऐसी अपील कर रहे हैं। इसी पर अखिलेश यादव ने भी शायराना अंदाज में तंज कसा है।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर मोदी और योगी पर निशाना साध रहे हैं। यहां तक अखिलेश यादव ने योगी सरकार की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए थे। पलायन कर रहे लोगों के लिए भी अखिलेश यादव चिंता व्यक्त कर चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button