बागियों से घिरे अखिलेश यादव, जयंत चौधरी ने लिया ये फैसला

अखिलेश के लिए राहत की खबर, जयंत चौधरी ने सपा के साथ बने रहने का फैसला लिया

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में हार के बाद अपनों की बगावत झेल रहे अखिलेश यादव के लिए पश्चिम से राहत की खबर आई है। पश्चिमी यूपी में खास प्रभाव रखने वाली पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने सपा के साथ बने रहने का फैसला लिया है। रविवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जयंत चौधरी ने सपा गठबंधन को मजबूत करने का आह्वान किया और चुनाव में जीत के लिए पार्टी के ईमानदार प्रयास की तारीफ की।

सपा के साथ बने रहने का फैसला लिया

हाल ही में जयंत चौधरी की सपा में बगावती तेवर दिखा रहे आजम खान के परिवार से मुलाकात हुई थी। इसके बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया था। एक तरफ जहां उन्हें अखिलेश की ओर से भेजा गया दूत बताया गया तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने यह भी आशंका  की कि कहीं जयंत भी तो बागियों की टीम में शामिल नहीं होंगे? ऐसे में जयंत ने यह साफ कर दिया है कि वह सपा के साथ मजबूती से खड़े हैं। जयंत चौधरी ने चुनाव के दौरान भी भाजपा के न्योते को ठुकराते हुए कहा था कि वह चवन्नी नहीं जो पलट जाएंगे।

जयंत ने हर बूथ तक प्रभावी संगठन बनाने की बात की

राष्ट्रीय लोकदल के सभी बड़े पदाधिकारियों की मौजूदगी में जयंत ने हर बूथ तक प्रभावी संगठन बनाने की बात कही। जयंत चौधरी अगले सप्ताह रालोद के सभी विधानसभा उम्मीदवारों से मिलेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने चुनाव में गठबंधन के मुख्य दल समाजवादी पार्टी और अन्य सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं के जीत की ईमानदार प्रयास की सराहना की।

Related Articles

Back to top button