अखिलेश यादव ने कहा- सीएम योगी 24 घंटे काम करते हैं तभी इतनी…

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, सुना हैं योगी जी 24 घंटे...

लखनऊ: आगामी चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां विपक्ष पर लगातार तंज कस रही हैं। किसी भी चुनाव व प्रेस कांफ्रेंस में वह लगातार विपक्ष पर निशाना साध रही हैं । ऐसे में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की भाजपा बीजेपी सरकार पर व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि सीएम सुरक्षा की गुहार लगाने वाले व्यापारी तक की जिंदगी सुरक्षित नहीं है ।

अखिलेश यादव पार्टी के सहयोगी संगठन समाजवादी व्यापार सभा द्वारा आयोजित व्यापारी महाकुंभ को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘अगर कोई व्यापारी मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाता है तो भी उसकी जान सुरक्षित नहीं है। प्रतापगढ़ से एक व्यापारी आए थे और उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा था कि उन्हें सुरक्षा चाहिए. जब वह व्यापारी प्रतापगढ़ लौटे तो उनकी हत्या कर दी गई।’’

अखिलेश यादव के निशाने पर भाजपा

अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में पुलिस व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण के लिए किए गए काम का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘हमारी सरकार ने न्यूयॉर्क पुलिस की तर्ज पर यूपी में डायल-100 सेवा शुरू की थी ताकि कोई भी व्यक्ति संकट के समय पुलिस की मदद मांग सके, लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद डायल-100 को 112 नंबर सेवा में बदल दिया गया और अब वह किसी काम की नहीं रही।’’ सपा अध्यक्ष ने यह भी जोर देकर कहा कि व्यापारियों ने अपना मन बना लिया है और अब वह आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में बदलाव चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह आज कहीं भी चले जाएं, कोई भी बीजेपी को नहीं चाहता।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा, ‘‘योगी जी एक दिन में 24 घंटे काम करते हैं। हमें इस पर कोई संदेह भी नहीं है लेकिन क्योंकि वह 24 घंटे काम करते हैं इसलिए इतनी बेरोजगारी है और व्यापारियों के साथ-साथ किसानों और युवाओं को संकट का सामना करना पड़ रहा है। कमाई आधी हो गई है और महंगाई दोगुनी हो चुकी है।’’

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी के समय कहा था कि इससे काले धन की समस्या समाप्त हो जाएगी और भ्रष्टाचार भी खत्म हो जाएगा, लेकिन सच्चाई यह है कि भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है। अखिलेश ने कहा, ‘‘भारत को विश्व गुरु बनाने वाले लोग ठोंको राज चला रहे हैं और नौकरी मांगने वालों को पीटा जा रहा है। प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि हिरासत में सबसे ज्यादा मौतों के मामले यूपी से ही आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें;

पत्रकार पर एक बार फर बिफरे अखिलेश यादव, कहा- प्रचार के मिले पैसे

Related Articles

Back to top button