ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर अखिलेश यादव ले बीजेपी पर बोला हमला, कहा- सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो, नफरत…

“सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो, नफरत बांटने में भला क्या रखा है-अखिलेश

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का वार का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. अखिलेश यादव ने इसपर ट्वीट कर लिखा, “सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो, नफरत बांटने में भला क्या रखा है.” दरअसल ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में यूपी के जिलों में बनने वाले ख़ास प्रोडक्ट, जैसे- सीतापुर की दरी, आजमगढ़ की ब्‍लैक पॉटरी और कन्‍नौज का इत्र तोहफ़े के तौर पर उद्योगपतियों और अन्य अतिथियों को दिया गया था.

सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो- Up Political News

बता दे कि अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो, नफरत बांटने में भला क्या रखा है.”इससे पहले शुक्रवार को एक बयान जारी करके उन्होंने कहा कि यूपी में ना कानून का डर बचा है, ना पुलिस का इकबाल. ऐसे में प्रदेश के विकास और भारी भरकम निवेश का सुनहरा सपना दिखाया जाना, जनता को छलने के नए उपक्रम के अलावा और कुछ नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि अव्यवस्था, अंधेरगर्दी और अन्याय भाजपा के पर्याय बन गये हैं.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया बयान.

धोखा और बंटवारे की राजनीति को बढ़ावा देना भाजपा की कार्य-संस्कृति

बता दे कि किसानों, नौजवानों, गरीबों से धोखा और बंटवारे की राजनीति को बढ़ावा देना ही भाजपा की कार्य-संस्कृति है. भाजपा सरकार में जो रोज बढ़ती है वो मंहगाई है और जो रोज कम हो रही है वो आम आदमी की कमाई है. रोजमर्रा की चीजों, अनाज और सब्जियों का उपयोग जनसामान्य करता है, उसके दाम आसमान को छू रहे हैं. पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों से घरेलू अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है.

ये भी पढ़ें-कानपुर हिंसा मामले को लेकर अखिलेश ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, बताया खुफिया तंत्र की विफलता

ये भी पढ़ें-कानपुर हिंसा को लेकर अखिलेश और ब्रजेश पाठक में ट्विटर वॉर, केशव प्रसाद मौर्य ने कही ये बात

Up NEWS

Political New

Samajwadi party

Related Articles

Back to top button