कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे आप कार्यकर्ता

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा

जम्मू कश्मीर में 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की तस्वीरें एक बार फिर सामने आने लगी है। यहां कश्मीरी पंडित एक बार फिर पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में विपक्षी दल सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने लगे हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर के डीएम कार्यालय पर पहुंचकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई।

 राजनीतिक गलियारे में भी हलचल

जम्मू कश्मीर में कश्मीर पंडितों के पलायन की खबरें आने के बाद से लगातार राजनीतिक गलियारे में भी हलचल शुरू हो गई है। एक बार फिर विपक्ष ने भाजपा सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। मुजफ्फरनगर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान आप जिलाध्यक्ष अरविंद बालियान ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ आज वही हो रहा है जो उनके साथ 90 के दशक में हुआ था। उन्हें घरों, दफ्तरों और सड़कों पर निशाना बनाया जा रहा है और उनकी हत्या की जा रही है।

सरकार कुछ कदम नहीं उठा रही

यह मानवता और देश के खिलाफ है और उसे रोकने के लिए सरकार कुछ कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि द कश्मीर फाइल्स मूवी के माध्यम से सरकार ने प्रोपगेंडा चलाया था, लेकिन अब कश्मीरी पंडितों के अत्याचार पर सरकार कोई भी कदम उठाने को तैयार नहीं है। ऐसा नहीं चलेगा, इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द कश्मीरी पंडितों का अत्याचार बंद कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button