भारत में कैसे आया कोरोनावायरस? अखिलेश यादव का केंद्र सरकार से बड़ा सवाल

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लॉक डाउन को बढ़ा दिया है। पहले लॉक डाउन 21 दिनों का रखा गया था लेकिन देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ जाने के बाद और सभी राज्यों द्वारा सुझाव दिए जाने के बाद लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि जब भारत में एक भी कोरोनावायरस संक्रमित लोग नहीं थे उस समय ही विभिन्न एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई थी। जिस पर अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा सवाल दाग दिया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर सभी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई थी तो कितनी गंभीर और सार्थक रही? उन्होंने कहा कि हमारे देश में पहले पहल कोरोनावायरस कैसे आया?

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि “दावा है कि जब कोरोना के केस नहीं थे तब ही विभिन्न एअरपोर्ट्स पर स्क्रीनिंग शुरू कर दी गयी थी लेकिन सवाल ये है कि वो कितनी गंभीर और सार्थक रही. अगर ये सच है तो फिर ये बताया जाए कि कोरोना हमारे देश में पहले पहल कैसे आया।” “जब सार्थक काम होंगे, तब ही सच में देश का भला होगा।”

अखिलेश यादव इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कस चुके हैं। जब देश में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए जलाने को लेकर बात कही गई थी तब भी अखिलेश यादव ने बिना पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना शायराना अंदाज में कहा था कि “सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर, कौन पा सका है बाहर के उजाले।”

Related Articles

Back to top button