अखिलेश यादव ने CAA पर बीजेपी की चुनौती स्वीकार, कहा जगह और मंच तय कीजिए हम तैयार हैं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और भारत की धरती पर भगवान श्री कृष्ण समेत तमाम महापुरुष ने जन्म लिया जो भाषा राजनीति में इस्तेमाल हो रही है यह राजनीति करने वालों की माशा हो ही नहीं सकती है। ठोक दिया जाएगा जबान खींच ली जाएगी यह राजनीति की भाषा नहीं है।

अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन कानून पर भी कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हम अकेले ही विरोध नहीं कर रहे बल्कि हर वो व्यक्ति कर रहा है जो इसको समझ रहा है। भाषा और भेदभाव के नाम पर नागरिकों के साथ भेदभाव का विरोध हर नागरिक कर रहा है। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अपने वोट के लिए लोगों के बीच खाई खोद देंगे।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान से विरोध इसलिए कर रही है क्योंकि उनके पास राजनीति की ताकत है। साथ ही उन्होंने कहा कि आप जगह तय कर लें, मंच तय कर लें और विकास पर बहस कर ले।” बता दें कि कल अमित शाह ने विपक्ष को खुले मंच पर नागरिकता संशोधन पर बहस के लिए बोला था जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम नरेश उत्तम को भेज देंगे आए और बहस कर ले नरेश उत्तम बहुत बढ़िया बोल लेते हैं।

Related Articles

Back to top button