सरकार की जिम्मेदारी निभाने में अखिलेश थे अव्वल तो विपक्ष की जिम्मेदारी में भी है सबसे आगे

सपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस वक्त बुंदेलखंड के दौरे पर हैं, अखिलेश पिछले 7 जनवरी को चित्रकूट पहुंचे थे जिसके बाद वह चित्रकूट में कार्यक्रम करने के बाद सड़क मार्ग से लखनऊ आ रहे हैं मगर इसी दौरान अखिलेश यादव से मिलने वालों की बड़ी लंबी कतार लग गई. यहां तक की वह कतार पूरे रास्ते लगी हुई है.

फरियाद लेकर खड़े हैं लोग

यह भी पढ़े-लेखपाल की तहरीर पर 42 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि अखिलेश यादव उन सभी पीड़ितों की आवाज सुनने के लिए रुकते हुए आ रहे हैं जहां पर लोग अपने हाथों में फरियाद लेकर खड़े हैं. अखिलेश यादव का काफिला जब बांदा अंतर्गत तिंदवारी थाना से होते हुए कुल्कुम्हरी गांव के आगे निकल रहा था तो अखिलेश ने अपने काफिले को रोककर वहां पर मौजूद उन पीड़ितों की बात सुनी. जिनको योगी सरकार में न्याय नहीं मिल पा रहा था. अखिलेश ने उन्हें यह भी कहा कि कल तक आप को न्याय मिल जाएगा. कल तक आपके पास मदद पहुंच जाएगी. इस तरीके से हजारों की संख्या में लोगों ने अपना शिकायती पत्र अखिलेश यादव को दिया. कहीं ना कहीं आम जनता में यह उम्मीद है कि अगर उनकी कोई बात उठा सकता है तो वह अखिलेश है और अखिलेश यादव की भी यह जिम्मेदारी है कि अगर वह विपक्ष में है तो उन लोगों की आवाज जरूर उठाएं जो पीड़ित है.

सरकार और विपक्ष में अव्वल नजर आ रहे अखिलेश

बरहाल अखिलेश जिस तरीके से अपने सरकार के कामों में अव्वल नजर आ रहे थे फिलहाल उसी तरीके से और उसी तर्ज पर विपक्ष में बैठकर आम जनता की मुद्दों को उठाने में भी आगे नजर आते हैं. अखिलेश जिस रास्ते से गुजर रहे हैं उस रास्ते पर फरियादियों की लाइन लग जा रही है. न्यूज़ नशा के स्थानीय रिपोर्टरों की माने तो बताया जा रहा है कि अखिलेश से अपनी फरियाद बताने वालों का ताता नहीं टूट रहा है. फिलहाल अखिलेश फरियादियों की फरियाद सुनते हुए लखनऊ आ रहे हैं. अब देखना यह होगा कि 22 में अखिलेश का जो काफिला है वह विधानसभा में कितने विधायकों के साथ पहुंचता है.

Related Articles

Back to top button